दाउद के भाई से जुड़े हैं महादेव बेटिंग ऐप मामले के तार, पूछताछ से पहले ही डरे साहिल खान

Sahil Khan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
साहिल खान।

महादेव बेटिंग ऐप मामले से जुड़े एक और मामले में मुंबई पुलिस ने सौरभ चंद्राकर, रवि उपल समेत 32 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की थी। इसी FIR में अभिनेता साहिल खान भी आरोपी हैं और अब साहिल खान ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट का रुख किया है। आरोपी साहिल खान ने मुंबई के सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका (ABA) दायर की है। वहीं पुलिस ने साहिल खान की ABA का विरोध करते हुए कहा है कि आरोपी को ABA मिला तो वो सबूतों से साथ छेड़छाड़ कर सकता है। 

दाउद के भाई का नाम आया सामने

पुलिस ने कहा कि इस मामले शिकायतकर्ता ने उन्हें बताया है कि अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई मुस्तकीम भी इस सब में शामिल है। साहिल खान से उस संदर्भ में पूछताछ करनी है। पुलिस ने आगे कहा कि आरोपियों ने अलग-अलग 67 बेटिंग साइट बनाई है और उसके जरिये लोगों से अवैध रूप से बेटिंग लगवाई जाती है। आरोपियों ने पैसे निकालने और जमा करने के लिए 2000 से ज्यादा सिम कार्ड का इस्तेमाल किया है इन सिम कार्ड को खरीदने के लिए फर्जी डॉक्युमेंट्स का इस्तेमाल किया गया है।

ऐसे चल रहा था गोरखधंधा

पैसे देश से बाहर भेजने के लिए और क्रिप्टो करेंसी में कन्वर्ट करने के लिए करीबन 1700 फर्जी बैंक अकाउंट बनाए गए थे। ये अकाउंट भी फर्जी डॉक्युमेंट्स की मदद से अलग-अलग बैंक में बनाए गए थे। पुलिस ने यह भी कहा की आरोपियों ने अपने बेटिंग वेब पोर्टल का प्रचार प्रसार करने के लिए 1000 से ज्यादा टेलीग्राम चैनलों और व्हाट्सएप का इस्तेमाल किया है। पुलिस ने सभी बैंक एकाउंट्स, बेटिंग वेब पोर्टल और सिम कार्ड जारी करने वाली कंपनियों से और जानकारी मांगी है।

इन सितारों का भी सामने आया था नाम

बता दें, इस मामले में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली अजगर, विशाल डडलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कर, एली अव्राम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्य श्री, पुलकित, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक जैसे बड़े नाम सामने आए थे। रही बात साहिल खान की तो ‘स्टाइल’ और ‘एक्स्कयूज मी’ से हिट हुए एक्टर अब फिल्मों से दूर फिटनेस एक्सपर्ट बन गए हैं।

 ये भी पढ़ें: ‘एनिमाल’ में अबरार की एंट्री के दौरान ‘जमाल कुडू’ गा रही लड़की याद है, रियल लाइफ में है बला की खूबसूरत

रणदीप हुड्डा ने घोड़ों के बीच कराया रिसेप्शन का फोटोशूट, Inside Video में दिखा पत्नी का चुलबुला अंदाज

Latest Bollywood News

Source link

Leave a Comment